Header Ads

Windows Reseller Hosting

Reliance Jio Coin Coming soon 2018

[caption id="attachment_583" align="aligncenter" width="368"]Jio Coin Jio Coin[/caption]

2018 ये साल में रिलायंस जिओ मार्किट में एक और नई प्रोडक्ट ले कर आ रहा है। हम सभी लोग जानते है जब से रिलायंस जिओ इंडियन मार्किट में आया है तभी से सारे इंडियन टेलीकॉम कंपनी में बहुत खलबली मची हुई है। क्यों की रिलायंस जिओ मार्किट में हर दिन ऐसा ऐसा प्लान्स और प्रोडक्ट्स लांच कर रहा है, एक बार फिर से इंडियन मार्किट में एक और खलबली देखने को मिल सकता है , क्यों की यही साल में रेलिएन्स जिओ आपने एक और नई प्रोडक्ट ( जिओ कॉइन / Jio Coin) मार्किट में लेकर आ रहा है।
Jio Coin का मतलब है डिजिटल करेंसी। ये करेंसी भी Bitcoin जैसा ही करेंसी है। कोई भी डिजिटल करेंसी को हम फिजिकल करेंसी के जैसे इस्तेमाल नहीं कर सकते है। क्यों की ये ऑनलाइन डिजिटल करेंसी होता है। हमारे देश में भी पहली बार रिलायंस जिओ ले कर आ रहा है नई डिजिटल करेंसी जिस्का नाम है ( जिओ कॉइन / Jio Coin ) लोग ये डिजिटल करेंसी का प्रयोग ऑनलाइन इन्वेस्टमेंट के लिए करते है।

 

डिजिटल करेंसी में इन्वेस्टमेंट करना बहुत ही फ़ायदेमं माना जाता है , और हम सभी लोग जानते है की आज काल मार्किट में एक ही ऐसा कंपनी है Bitcoin नाम से जिस पर लोग थोड़ा सा पैसा इन्वेस्टमेंट कर के लाखो रुपये कामा रहे है। Jio Coin भी उसी तरह से ऑनलाइन इन्वेस्टमेंट के लिए ही मार्किट में आ रहा है।  पर अभी तक ये फिक्स नहीं हुआ है की रिलायंस जिओ कॉइन मार्किट में कब लॉन्चिंग होगा। परन्तु इतना जरूर कह सकते है की Reliance Jio का ये नई  Project Jio Coin ये ही साल 2018 में आ रहा है।

 

Jio Coin / जिओ कॉइन जब भी मार्किट में आएगा आप सब को इस्सकी जानकारी हमारे वेबसाइट के मढ़ियाँ से मिल जायेगा। बहुत जल्दीही अगले पोस्ट में आप सब को Jio Coin / जिओ कॉइन के बारेमे पूरा डिटेल्स में जानकारी प्राप्त होगा। यहाँ पे एक और चीज में बताना चाहूंगा की - अगर आप कोई भी ऑनलाइन डिजिटल कॉइन में इन्वेस्टमेंट करना चाहते है तोह सब से पहले कंपनी का प्रोफाइल एक बार जरूर ध्यान से पड़े क्यों की ऑनलाइन में बहुत सारे फेक कंपनी भी होते है।


रिलायंस जिओ कंपनी का प्रोफाइल बहुत ही अच्छा फिर भी इन्वेस्टमेंट से पहले कंपनी का terms and conditions जरूर पढ़े ताकि आप को कंपनी के सारे rules and regulations पता चले और  आप को को भी नुकसान न हो। धन्यवाद --

2 comments: